दिल्ली: एम्स में चेकअप कराने पहुंचे गोवा CM, BJP बोली-पार्रिकर का ‘जोश’ देख उड़ गए कांग्रेस के ‘होश’

punjabkesari.in Friday, Feb 01, 2019 - 04:29 PM (IST)

पणजी: गोवा से भाजपा नेता ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर के ‘जोश’ के कारण कांग्रेस और उसके नेतृत्व के ‘होश’ उड़ गए हैं। दक्षिण गोवा से भाजपा सांसद नरेंद्र सवाईकर ने शुक्रवार को नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में पार्रिकर से मुलाकात की जहां वह अपनी चिकित्सा जांच के सिलसिले में आए थे। मुलाकात के बाद उन्होंने ट्विटर पर कहा कि मुख्यमंत्री पहले की तरह ‘‘हंसमुख और खुशमिजाज’’ हैं। गौरतलब है कि 63 वर्षीय पार्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और वह गत वर्ष एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्तूबर से पणजी के समीप डोना पाउला में अपने निजी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।
PunjabKesari
सवाईकर ने ट्वीट किया कि नई दिल्ली में एम्स में मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर से मुलाकात की। वह नियमित जांच के लिए यहां आए हैं और पहले की तरह हंसमुख तथा खुशमिजाज हैं। करोड़ों लोगों का योद्धा। उनके जोश से कांग्रेस और उसके नेतृत्व के होश उड़ गए हैं।’’ पार्रिकर ने बुधवार को गोवा विधानसभा में बजट पेश करते हुए कहा था कि मैं जोश में बजट पेश कर रहा हूं। जोश बहुत, बहुत ज्यादा है और पूरी तरह होश में हूं। उनकी यह टिप्पणी तब आई जब विपक्षी दल कांग्रेस ने कहा था कि भाजपा के नेतृत्व वाला गोवा प्रशासन ‘ध्वस्त’ हो गया है और राज्य पर कर्ज बढ़ रहा है।
PunjabKesari
गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष गिरीश चोडानकर ने सोमवार को कहा था कि पहले होश में आओ, बाद में जोश की बात करो। पार्रिकर विधानसभा का तीन दिवसीय सत्र खत्म होने के बाद गुरुवार शाम को एम्स रवाना हो गए थे। मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि उनके चार दिनों में राज्य लौटने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News