गोवा भाजपा ने बैठक की, नेतृत्व परिवर्तन पर चर्चा से इनकार

punjabkesari.in Monday, Feb 25, 2019 - 06:36 PM (IST)

पणजीः मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के अस्पताल में भर्ती होने की पृष्ठभूमि में गोवा में भाजपा ने सोमवार को अपने विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में शामिल हुए भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि बीमार मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर या नेतृत्व परिवर्तन पर कोई चर्चा नहीं हुई। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों पर विचार-विमर्श किया। अग्नाशय की बीमारी से पीड़ित पर्रिकर (63) शनिवार से सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती है।

भाजपा के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव और गोवा डेस्क प्रभारी बी एल संतोष ने पणजी में आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता की। संतोष ने मीडियार्किमयों से बात करने से इनकार कर दिया। बैठक में शामिल होने वाले कुछ अन्य नेताओं ने बताया कि पर्रिकर के स्वास्थ्य या नेतृत्व में बदलाव पर कोई चर्चा नहीं हुई है।
PunjabKesari
बैठक में शामिल होने के बाद बाहर निकलते हुए केन्द्रीय आयुष मंत्री और उत्तरी गोवा से लोकसभा सदस्य श्रीपद नाइक ने कहा कि उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी द्वारा सूचीबद्ध विभिन्न कार्यक्रमों के कार्यान्वयन पर विचार-विमर्श किया। उन्होंने कहा, ‘‘हमारे नेताओं ने इन कार्यक्रमों को लागू किये जाने की तैयारियों का जायजा लिया।’’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर कोई चर्चा नहीं हुई।

भाजपा की गोवा इकाई के अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने भी कहा कि पार्टी आगामी चुनावों के लिए कमर कस रही है। बैठक में पर्रिकर के स्वास्थ्य या राज्य में नेतृत्व परिवर्तन पर कोई चर्चा होने से इनकार करते हुए राज्यसभा सदस्य ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री की हालत में सुधार हो रहा है। उन्हें छुट्टी देने से पहले 48 घंटे के लिए निगरानी में रखा जायेगा।’’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News