प्रधानमंत्री पर गलत कमेंट करने वाले पायलट को गो एयर ने निकाला

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 08:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गलत तरीके से कमेंट करने के आरोप में गो एयर ने अपने एक पायलट को नौकरी से निकाल दिया है। निकाला गया पायलट काफी सीनियर पायलट था। गो एयर ने कहा कि हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति हिस्सा है। यह कमेंट सोशल मीडिया पर किया गया था।

सभी कर्मचारियों के लिए रूल रेगुलेशन जरूरी हैं
गो एयर ने कहा कि यह हमारे सभी कर्मचारियों के लिए अनिवार्य है कि वे कंपनी के इंप्लॉयमेंट नियमों, दिशा निर्देशों और नीतियों का पालन करें। इसमें सोशल मीडिया भी शामिल है। एयरलाइंस अपने किसी कर्मचारी के निजी विचारों से सहमत नहीं होती है। गो एयर ने इस घटना के तुरंत बाद कैप्टन को सेवा से बाहर कर दिया है।

पायलट ने माफी मांगी
हालांकि नौकरी से निकाले जाने के बाद गो एयर के पायलट ने सोशल मीडिया पर माफी मांग ली थी। पायलट ने लिखा कि मै प्रधानमंत्री पर कमेंट के बारे में और अन्य गलत कमेंट के बारे में माफी मांगता हूं। अगर किसी को इस कमेंट से बुरा लगा हो तो मैं माफी मांगता हूं। साथ ही यह भी कहता हूं कि इस कमेंट से गो एयर का कोई लेना-देना नहीं है। मैं अपने इस कमेंट की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं अपनी गलतियों पर माफी मांगता हूं।

7 जनवरी को किया था कमेंट
गो एयर के इस पायलट ने 7 जनवरी को प्रधानमंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर कमेंट किया था। जिसके बाद गो एयर के प्रबंधन ने इसे अपनी नीतियों के खिलाफ पाया। बता दें कि गो एयर देश में सस्ती विमान सेवा देती है। नुस्ली वाड़िया के मालिकाना हक वाली यह विमानन कंपनी देश में हर रूट पर अपनी सेवा देती है। विदेशों में भी इसकी कई रूट पर सेवाएं हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News