सड़क पर लगा जाम तो खुद ही ट्रैफिक हटवाने लगा दूल्हा, लोगों ने किए अजीबो-गरीब कमेंट

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 07:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आए दिन सोशल मीडिया पर खबरें वायरल होती रहती है, ऐसी ही खबर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से सामने आ रही है। जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रूकी और जोर-जोर से तालियां बजानी शुरू कर दी। दरअसल ये मामला आजमगढ़ के शहर कोतवाली क्षेत्र के भंवरनाथ चौराहे का है। जहां एक दूल्हा शादी के कपड़ों में तैयार होकर सड़क पर ट्रैफिक खाली करा रहा है। लोग कहने लगे कि युवक होनी वाली धर्मपत्नी से मिलने के लिए बेकरार नजर आ रहा है।

इस पोस्ट में साफ दिखाई दे रहा है कि दूल्हा ड्राइवर को समझा रहा है किधर से चला जाए तो ट्रैफिक से जल्दी से निकल सकते हैं। देर रात एक दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी से मिलने को इतना बेकरार हो गया कि वह भयानक ट्रैफिक को ही देख कर हैरान हो गया। इसके बाद सड़क पर उतर कर ट्रैफिक से निकलने का उपाय ढूंढने लगा। जाम लगभग 2 किलोमीटर तक लगा था।

जाम देखकर दूल्हा हुआ परेशान

दूल्हे को ट्रैफिक हटवाता देखकर उसकी गाड़ी के पीछे खड़ी कार से एक युवक ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। स्थानीय युवक सत्या पांडे ने बताया कि एक बारात अम्बेडकर की तरफ से आ रही थी कि तभी भंवरनाथ चौराहे पर जाम लगा गया। दूल्हा शादी के लिए सड़क पर घंटों तक परेशान दिखा, फिर भी जाम से निजात नहीं मिल पाया। हम सभी लोगों ने दूल्हे को जाम से निकालने के लिए घंटों प्रयास किया, तब जाकर दूल्हा जाम से निकलकर विवाह कार्यक्रम के लिए जा पाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News