ब्लू फिल्म दिखाते थे कलयुगी मां और कंस मामा, नाबालिग ने बताई आपबीती

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 06:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी से मां बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मां अपनी बेटी को जर्बदस्ती पोर्न फिल्में दिखाती थी। यही नहीं वह मासूम को मामा के साथ बैठकर फिल्म देखने के लिए मजबूर करती थी। मना करने पर आरोपी मां और मामा बच्ची की बेरहमी से पिटाई करते थे। पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू इलाके में एक वरिष्ठ डॉक्टर अपने परिवार के साथ रहते हैं। कुछ समय पहले डॉक्टर की पत्नी का देहांत हो गया था जिसके बाद उन्होने दूसरी शादी कर ली। बच्ची ने बताया कि  सौतेली मां उसे पसंद नहीं करती थी। जब पिता ऑफिस चले जाते थे तो मां न तो उसे खाना देती थी और न ही स्कूल का होमवर्क करने देती थी। पीड़िता का आरोप है कि उसकी मां अपने भाई को घर बुला लेती थी और उसे मामा के साथ अकेला छोड़ देती थी। 

बच्ची का आरोप है कि पिता के जाने के बाद सौतेली मां और मामा मिलकर उसे मारते-पीटते थे। एक दिन उसके पिता ने चोट के निशान देखे तो उससे कारण पूछा। बच्ची ने पिता को आपबीती सुनाई जिसके बाद उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपी मामा फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News