बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को नोएडा पुलिस से मिली जमानत

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 04:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय ने एल्विस यादव को जमानत दे दी, एनडीपीएस एक्ट और वन्य जीव संरक्षण के तहत नोएडा पुलिस ने एल्विस यादव को जेल भेज दिया था। वह पिछले 5 दिनों से गौतमबुद्ध नगर की लक्सर जेल में बंद थे।

पिछले साल पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारा था और पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. पीएफए ​​ने अपनी एफआईआर में एल्विश का नाम लिया और उन पर रेव पार्टियों का आयोजन करने का आरोप लगाया, जिसमें वे विदेशियों को आमंत्रित करते हैं और जहरीले सांपों की व्यवस्था करते हैं। एल्विस यादव पर नोएडा पुलिस ने 29 एनडीपीएस एक्ट लगाया था. 29 एनडीपीएस एक्ट तब लगाया जाता है जब कोई नशे से जुड़ी साजिश जैसे नशे की खरीद-फरोख्त में शामिल होता है. इस अधिनियम के तहत दर्ज आरोपियों को आसानी से जमानत नहीं मिलती है।

बता दें कि छापेमारी के दौरान नौ जहरीले सांप बरामद किए गए। पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत सांप की विष ग्रंथियां निकालना दंडनीय अपराध है और दोषी को सात साल की जेल हो सकती है।

एल्विश यादव एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्रभावकार हैं और उन्होंने अपनी 'शानदार' जीवनशैली का प्रदर्शन करते हुए अपने वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट लोकप्रिय हस्तियों के साथ उनके संगीत वीडियो और मर्सिडीज और पोर्श जैसी लक्जरी कारों के साथ उनकी तस्वीरों से भरे हुए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News