एयर इंडिया विवाद पर बुधवार को चुप्पी तोड़ेंगे गायकवाड़

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2017 - 09:10 PM (IST)

उस्मानाबाद: एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी पर कथित रूप से हमला करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने रविवार को दावा किया कि उनकी पार्टी के एक शीर्ष नेता ने उनसे इस मुद्दे पर मीडिया से बात नहीं करने को कहा है। एयर इंडिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी देते हुए सांसद ने कहा कि वह छिपे नहीं हैं और बुधवार को लोकसभा में उपस्थित होंगे। गायकवाड़ ने फोन पर एक न्यूज एजैंसी से कहा, ‘‘शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता ने मुझे बुधवार 29 मार्च तक मीडिया से बात नहीं करने का आदेश दिया है और इसलिए मैं मीडिया के सामने नहीं आ रहा हूं।

मैं मंगलवार को उमर्गा आकर अपने परिवार एवं शिवसैनिकों के साथ मराठी नववर्ष ‘गुडी पड़वा’ मनाउंगा। इसके बाद मैं बुधवार को लोकसभा सत्र में भाग लूंगा।’’ उस्मानाबाद का प्रतिनिधित्व करने वाले सांसद (57) ने हालांकि अपनी वर्तमान जगह के बारे में नहीं बताया। उन्होंने कहा, ‘‘मैं छिप नहीं रहा हूं और बुधवार के बाद सभी से बात करूंगा।’’ गायकवाड़ ने गुरूवार को पुणे नई दिल्ली आल इकानोमी फ्लाइट में सवार होने के बाद बिजनिस श्रेणी में नहीं बैठने को लेकर एयर इंडिया के 60 साल के एक अधिकारी को चप्पलों से कथित रूप से पीटा था।

इस घटना के बाद प्रमुख घरेलू एयरलाइंस ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया था। उन्होंने कहा, ‘‘शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने मुझे ‘मातोश्री’ मुंबई में ठाकरे आवास नहीं बुलाया और इसलिए मैं वरिष्ठ पार्टी नेताओं से मिलने वहां नहीं जा रहा हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘एयर इंडिया कर्मचारियों ने मुझसे अपशब्द कहे। मैं एयर इंडिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।’’ सांसद ने वायरल हो रही घटना के वीडियो की जांच की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News