लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 05:21 AM (IST)

जम्मूः लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के चार सहयोगियों को जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद किया गया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने मुजफ्फर अहमद डार, मुद्दसीर अहमद लोन, यूनिस वाज्वा को गिरफ्तार किया। ये सभी बुडरान के रहने वाले हैं। वहीं पोश्कर खाग के रहने वाले नजीर अहमद शेख को भी गिरफ्तार किया गया।
PunjabKesari
प्रवक्ता ने बताया कि इन लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, पिस्तौल, एक ग्रेनेड और हथियारों का जखीरा बरामद किया गया। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, इस इलाके में सक्रिय लश्कर के आतंकवादियों को ये लोग शरण और अन्य सहयता पहुंचाते थे। इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच जारी है।
PunjabKesari
बीएसएफ पर आतंकी हमला
जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में बुधवार को आतंकवादियों के हमले में सीमा सुरक्षा बल के दो जवान शहीद हो गए। अधिकारियों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए आतंकवादियों ने श्रीनगर से 17 किलोमीटर दूर पंडाच क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल के जवानों पर गोलीबारी कर दी। उन्होंने बताया कि हमले में सीमा सुरक्षा बल के दो जवान घायल हो गए जिन्हें यहां पर सौरा स्थित एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया।  
PunjabKesari
अधिकारी ने बताया कि इनमें से एक जवान को अस्पताल के डाक्टरों ने मृत लाया घोषित कर दिया जबकि दूसरे ने बाद में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि दोनों जवानों की उम्र 35 और 36 साल है और उनके सिर में गोली लगी थी। उन्होंने बताया कि इलाके को घर लिया गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिये तलाश अभियान शुरू किया गया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News