अमेरिका के टेक्सास में एक भयानक सड़क दुर्घटना में 4 भारतीयों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 12:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अमेरिका के टेक्सास में एक दुखद सड़क दुर्घटना में चार भारतीयों की मौत हो गई है। ये लोग एक कारपूलिंग ऐप के माध्यम से जुड़े थे और शुक्रवार को अरकंसास के बेंटनविले जा रहे थे, जब पांच वाहनों की एक भीषण टक्कर में उनकी एसयूवी को पीछे से एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद एसयूवी में आग लग गई और उसमें सवार सभी लोग जलकर मारे गए। अधिकारियों ने शवों की पहचान के लिए DNA टेस्ट पर भरोसा किया है।

मृतकों की पहचान:

आर्यन रघुनाथ ओरमपति - इंजीनियरिंग की पढ़ाई के बाद अमेरिका में काम कर रहे थे। उनके माता-पिता हाल ही में उनके दीक्षांत समारोह के लिए अमेरिका आए थे, लेकिन आर्यन ने दो और वर्षों के लिए अमेरिका में रहने का निर्णय लिया था।
फारूक शेख - हैदराबाद से संबंधित, हाल ही में एमएस की डिग्री पूरी करने के बाद अमेरिका में रह रहे थे।
लोकेश पलाचरला - बेंटनविले में अपनी पत्नी से मिलने जा रहे थे।
धारशिनी वासुदेवन - टेक्सास विश्वविद्यालय से मास्टर की डिग्री पूरी करने के बाद अमेरिका में काम कर रही थीं और बेंटनविले में अपने चाचा से मिलने जा रही थीं।


PunjabKesari
 

धारशिनी वासुदेवन के पिता ने तीन दिन पहले एक ट्विटर पोस्ट के माध्यम से विदेश मंत्री एस जयशंकर से अपनी बेटी का पता लगाने की मदद मांगी थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि उनकी बेटी पिछले तीन वर्षों से अमेरिका में रह रही थी और हाल ही में बेंटनविले जाने के दौरान लापता हो गई थी। स्थानीय अधिकारी शवों की पहचान के लिए डीएनए फिंगरप्रिंटिंग और हड्डियों के अवशेषों का उपयोग कर रहे हैं। लंबा सप्ताहांत होने के कारण पहचान प्रक्रिया में देरी हो रही है, जिससे पीड़ित परिवारों की चिंता और बढ़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News