जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और शिवसेना उम्मीदवार प्रदीप शर्मा

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 11:19 AM (IST)

मुंबई: शिवसेना के टिकट पर मुंबई के नालासोपारा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे पूर्व पुलिस अधिकारी एवं ‘मुठभेड़ विशेषज्ञ' प्रदीप शर्मा ने अपनी और पत्नी की संपत्ति 36.21 करोड़ रुपए घोषित की है। शर्मा पिछले साल स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने से पहले ठाणे में वसूली रोधी प्रकोष्ठ में तैनात थे। चुनाव के लिए नामांकन पत्र के साथ जमा हलफनामे में राज्य पुलिस सेवा के 1983 बैच के अधिकारी शर्मा ने अपनी चल संपत्ति 1.81 करोड़ रुपए और पत्नी की चल संपत्ति 14.02 करोड़ रुपए घोषित की है।

PunjabKesari

शर्मा ने अपनी कोई अचल संपत्ति घोषित नहीं की है। उनकी पत्नी स्वीकृति के नाम पर 6.21 करोड़ रुपए की कृषि भूमि और 12 करोड़ रुपए मूल्य की व्यावसायिक इमारत होने की जानकारी दी है। इस प्रकार स्वीकृति के नाम पर कुल 20.37 करोड़ की अचल संपत्ति है। शर्मा ने 2018-19 में अपनी वार्षिक आय 9.83 करोड़ रुपए और पत्नी की वार्षिक आय 41.63 लाख रुपए बताई है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 21 अक्तूबर को होने वाले चुनाव में शर्मा के अलावा पूर्व पुलिस उपायुक्त शमशेर खान पठान और गौतम गायकवाड़ की किस्मत भी दांव पर है। मुंबादेवी सीट से प्रकाश आंबेडकर की पार्टी ‘वंचित बहुजन अगाड़ी' के टिकट से लड़ रहे पठान ने अपनी और पत्नी की कुल संपत्ति 5.17 करोड़ रुपए घोषित की है। शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के खिलाफ वर्ली से लड़ रहे गायकवाड़ ने अपनी संपत्ति 3.21 करोड़ रुपए घोषित की है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News