यहां तो हद हो गई! शराब खरीदने आए लोगों पर हुई फूलों की वर्षा, देखें वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 03:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लॉकडाउन के बीच देश के कई हिस्सों में शराब की दुकानें क्या खुली लोगों का तो हुजूम ही उमड़ पड़ा। शराब के शौकीन कोरोना की परवाह किए बिना घरों से निकल कर लंबी-लंबी कतारों में लग गए। आलम तो यह है कि शटर खुलने से पहले ही दुकानों के बाद लंबी कतारें लग रही हैं। ऐसे ​ही कुछ दिलचस्प नजारे देखने को मिले दिल्ली में जहां शराब लेने आए लोगों पर फूल बरसाए जा रहे हैं। 

 

दिल्ली के चंदेर नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स शराब की लाइन में खड़े लोगों पर फूल बरसाता दिखाई दे रहा है। शख्स का कहना है कि यह लोग इस देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत कर रहे हैं। इतना ही नहीं लाइन पर खड़े लोग भी हाथ जोड़कर इनका अभिवादन करते दिखाई दिए। 

 

ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है लक्ष्मीनगर का, जहां लाइन में खड़े एक शख्स ने कहा कि शराब पर 70 प्रतिशत टैक्स बढ़ाया गया है लेकिन इससे कोई दिक्कत नहीं है। इसे हम अपनी तरफ से देश के लिए डोनेशन मान रहे हैं। ये जनाब तो सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियों के लिए सरकार और पुलिस को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। 

 

वीडियो में यह शख्स सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं सुबह छह बजे से यहां खड़ा हूं, शराब की दुकान 9 बजे खुलनी थी लेकिन पुलिस इससे पांच मिनट पहली आई। प्रशासन को सतर्क रहने की जरूरत है। इस दौरान कुछ गड़बड़ हो जाती तो कौन जिम्मेदार होता।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News