पहले पत्नी को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, फिर फांसी के फंदे पर लटककर दे दी जान

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 01:20 PM (IST)

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कल देर रात पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने के बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल कर जान दे दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि खोपली गांव निवासी हेंगल बंजारे ने पहले पत्नी दशोदा बंजारे की धारदार हत्यार से गला रेतकर हत्या की और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

इस पूरे हत्याकांड को हेंगल बंजारे ने अपने खेत के स्टोर रूम में रात लगभग 11 बजे अंजाम दिया है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में बताया कि कल सुबह 7 बजे से हेंगल बंजारे और उसकी पत्नी खेत गए हुए थे और रात 10 बजे तक बच्चों के साथ खेत में काम किया। उसके बाद हेंगल ने देर रात वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शवों का पंचनामा करने के बाद पोस्टमाटर्म के ले भेज दिया है।

SDOP आशीष बंछोर ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को यह सूचना मिली कि खोपली गांव के धौराभठा खार के खेत में बने कमरे में पति-पत्नी के शव पड़ा है और कमरा अंदर से बंद है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर दोनों के शव को बाहर निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पति ने यह कदम क्यों उठाया इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस जांच में जुट गई है और परिजन और आसपास के लोगो से पूछताछ की जा रही है।




 






 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News