दिल्ली: चांदनी चौक के मारवाड़ी कटरा इलाके में लगी भीषण आग, दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 06:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क : दिल्ली के चांदनी चौक के मारवाड़ी कटरा इलाके में गुरुवार शाम यानी 13 जून को भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने में जुटी हुई हैं।

Delhi | An incident of Fire reported from Marwadi Katra at Chandni Chowk. 14 fire tenders rushed to the site. Details awaited.

— ANI (@ANI) June 13, 2024

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा, ‘‘ शाम पांच बजे चांदनी चौक इलाके से आग लग जाने के बारे में एक कॉल आई। चांदनी चौक में नई सड़क क्षेत्र के मारवाड़ी कटरा में आग लग गई थी।'' उन्होंने कहा कि शुरू में 14 दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गई थीं लेकिन बाद में 16 और दमकल गाड़ियां वहां भेजी गयीं।

गर्ग ने कहा, ‘‘हमारी टीम मौके पर लगी हुई हैं तथा आग की लपटों को बुझाने की कोशिश कर रही हैं। आग भीषण है तथा उसकी लपटों को पूरी तरह बुझाने में और वक्त लग सकता है। अबतक हमारे पास किसी जनहानि की सूचना नहीं है।'' भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक प्रवक्ता ने कहा कि आग मारवाड़ी कटरा बाजार में लगी जो अनिल बाजार तक फैल गई। पार्टी ने कहा कि बाजार के पीछे की एक इमारत आग एवं पानी के दबाव के कारण ढह गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News