Delhi: लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर चलती ट्रेन के आगे युवक ने लगाई छलांग और फिर...

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 11:26 PM (IST)

नई दिल्लीः राजस्थान के 28 वर्षीय एक व्यक्ति ने सोमवार को लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर एक ट्रेन के सामने कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पहचान राजस्थान के अलवर निवासी देवेंद्र कुमार के रूप में हुई है। उसने कहा कि यह घटना शाम 5:47 बजे हुई जब कुमार लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर मेट्रो ट्रेन के सामने कूद गया। 

पुलिस अधिकारी के अनुसार कुमार को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके पास से कोई ‘सुसाइड नोट' बरामद नहीं हुआ है। अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में रहने वाले उसके चाचा दीपक सैनी को इसकी सूचना दे दी गई है और शव को आरएमएल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और इस घटना के पीछे के कारण का पता लगाया जा रहा है। 

डीएमआरसी (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) के एक अधिकारी ने बताया कि घटना के कारण दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर सेवाएं कुछ देर के लिए बाधित रहीं। उन्होंने बताया कि ट्रेन समयपुर बादली की ओर जा रही थी तभी शाम 5.47 बजे एक यात्री ट्रेन के सामने कूद गया। अधिकारी ने बताया, "इस दौरान विश्वविद्यालय-कुतुब मीनार के बीच ट्रेन सेवाएं कुछ समय के लिए बाधित रहीं और शाम 6:15 बजे सामान्य यातायात बहाल हो गया।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News