अयोध्या मामले पर अंतिम सुनवाई आज (पढ़ें 16 अक्टूबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 05:10 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): अयोध्या मामले में फैसले की घड़ी नजदीक आती दिख रही है। सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद की नियमित सुनवाई का आज आखिरी दिन है। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई स्पष्ट कर चुके हैं कि बुधवार को मामले की सुनवाई का 40वां और आखिरी दिन है। कल एक घंटा मुस्लिम पक्षकार जवाब देंगे। चार पक्षकारों को 45-45 मिनट मिलेंगे। मोल्डिंग ऑफ रिलीफ पर भी बुधवार को ही सुनवाई हो सकती है।
PunjabKesari
सीसीपीए की बैठक आज, शीतकालीन सत्र का हो सकता है ऐलान
कैबिनेट की राजनीतिक मामलों की समिति ‘सीसीपीए’ की बैठक आज हो सकती है जिसमें संसद के शीतकालीन सत्र की तिथियों के बारे में विचार विमर्श किया जा सकता है। सूत्रों ने इस अशय की जानकारी दी है। सूत्रों ने बताया कि सरकार सत्र के दौरान दो महत्वपूर्ण अध्यादेशों को कानून में बदलना चाहती है।
PunjabKesari
पीएम मोदी महाराष्ट्र में आज तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह सुबह 11 बजे अकोला में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम का दूसरा कार्यक्रम दोपहर 1 बजे परतूर में होगा। इसके अलावा प्रधानमंत्री तीसरी जनसभा शाम को सवा चार बजे पनवेल में करेंगे। बता दें कि अगले हफ्ते महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने हैं।
PunjabKesari
अमित शाह झज्जर और गुरुग्राम में करेंगे जनसभा
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा के झज्जर और गुरुग्राम में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शाह लगातार अपनी जनसभाओं में कांग्रेस पर राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर निशाना साध रहे हैं। बता दें कि भाजपा ने हरियाणा में ‘अबकी बार 75 पार’ का चुनावी नारा दिया है। हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं।
PunjabKesari
सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे सिद्धरमैया
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात सोनिया के आवास पर संभव है। गौरतलब है कि कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद कांग्रेस में लगातार बगावत के सुर उठ रहे हैं। हाल ही में पार्टी सांसद हरिवंश ने सिद्धरमैया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।
PunjabKesari
अरविंद केजरीवाल 1 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 1 बजे प्रेस-कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस दौरान वह पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश में जलाई जा रही पराली पर अपनी बात रख सकते हैं। इसके अलावा अगले महीने से एक बार फिर शुरू हो रहे ऑड-ईवन पर भी चर्चा कर सकते हैं। बता दें कि दिल्ली में प्रदूषण का स्तर अपने उच्चतम स्तर पर है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News