कश्मीर विश्वविद्यालय में छात्रों के दो गुटों के बीच झगड़ा, 10 घायल

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 11:33 AM (IST)

श्रीनगर : कश्मीर विश्वविद्यालय में  कानून की पढ़ाई कर रहे छात्रों के दो समूहों के बीच झगड़े के दौरान कम से कम 10 छात्र घायल हो गए जिनमें से एक छात्र पर चाकू से हमला किया गया और उसकी हालत गंभीर है। सूत्रों के अनुसार कानून विभाग में 6वें और 8वें सेमिस्टर के छात्रों के बीच झगड़ा हो गया जिसमें छात्राओं सहित कम से कम 10 छात्र घायल हो गए। घायलों में से एक की पहचान आसिफ अहमद के रुप में हुई जिसके पेट पर चाकू से हमला किया गया। वहीं, रेहान गौहर नामक छात्र पर अन्य छात्र मुफ्ती पर चाकू से हमला करने का आरोप है। 


इस दौरान झगड़े के दौरान अन्य छात्रों ने एक-दूसरे पर चाकू से हमला किया। बताया जा रहा है कि छात्रों के बीच झगडा ‘गैंगवार’ जैसा लग रहा था। वहीं, एक छात्र मदहतुल इस्लाम पर चाकू से हमला किया गया जिसको विशेष उपचार के लिए एस.के.आई.एम.एस. अस्पताल रेफर किया गया। अन्य घायलों को रैनावाड़ी अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया। वहीं, झगड़े के दौरान कम से कम 7 छात्राएं भी बेहोश हो गई। पुलिस से जुड़े सूत्र ने बताया कि इस घटना में एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है।

जांच के लिए टीम गठित
विश्वविद्यालय के जनसंपर्क कार्यालय ने कहा कि घटना की जांच के लिए अधिकारियों की एक टीम गठित कर दी गई है।
उन्होंने कहा कि झगड़े के दौरान कुछ छात्रों के घायल होने की जानकारी है। उन्होंने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई के लिए विशिष्ट सिफारिश के साथ दो दिनों के भीतर उच्च स्तरीय समिति को रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News