राजस्थान: जनसुनवाई के दौरान आपस में भिड़े मंत्री और विधायक, वीडियो हुआ Viral

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 02:10 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंत्रिमंडल के दो मंत्रियों के बीच सरकारी कर्मचारियों के स्थानांतरण को लेकर कुछ दिन पहले हुई तीखी नोक झोंक का वीडियो आज वायरल हुआ है। वीडियो में दिखाया गया है कि भाजपा मुख्यालय में जन सुनवाई के दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ और बांसवाडा जिले से भाजपा विधायक तथा संसदीय सचिव भीमा भाई के बीच बहस हो रहा है, जिसने सरकार को उलझन में डाल दिया है। 

मंत्री दो संसदीय सचिवों धनसिंह रावत और भीमा भाई के साथ जन सुनवाई कर रहे थे। मंत्री और भीमा भाई के बीच बहस उस समय छिड़ गई जब सराफ ने भीमा भाई द्वारा दिये गये एक आवेदन पत्र को बिना किसी जवाब के एक तरफ रख दिया था। बाद में संसदीय सचिव भीमा भाई ने भाषा को बताया कि उन्होंने मंत्री के समक्ष उनके विधानसभा क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर खाली पड़े पदों का मुद्दा उठाया था। उनके लिये उनके निर्वाचन क्षेत्र के मुद्दे के अलावा कोई अन्य मुद्दा नहीं है।   

इससे पूर्व इसी माह भरतपुर में हुए एक वायरल वीडियो में सराफ को यह कहते हुए देखा गया था कि स्थानांतरण के लिये प्राथमिकता उन्हें दी जाती है जिनके संबंध प्रभावशाली लोगों के साथ है। सराफ की टिप्पणी पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा को स्थानांतरण के लिये संस्थानिक भ्रष्टाचार में लिप्त रहने का आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रदेश में स्थानांतरण का एक गिरोह सक्रिय है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News