फादर्स डे: पुलिस अकादमी में IPS पिता ने UPSC टॉपर बेटी को किया सैल्यूट, देखें भावुक पल

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 07:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  फादर्स डे पर तेलंगाना में एक भावनात्मक और गौरवपूर्ण क्षण देखने को मिला। तेलंगाना राज्य लोक सेवा अकादमी (टीएसपीए) के उप निदेशक एन वेंकटेश्वरुलु ने अपनी बेटी, एन उमा हरथी, एक परिवीक्षाधीन आईएएस अधिकारी का सैल्यूट मारकर स्वागत किया। 

एक मर्मस्पर्शी संकेत में, वेंकटेश्वरुलु ने अपनी बेटी को सैल्यूट और गुलदस्ता देकर स्वागत किया, दोनों ने मुस्कुराहट साझा की जो उनके गर्व और खुशी के पल को शेयर किया।  पिता-पुत्री की जोड़ी भी अपने साथी अधिकारियों के साथ प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल हुई। 

उमा हरथी फिलहाल एक ट्रेनी IAS अफसर हैं, जो वर्तमान में विकाराबाद में तैनात हैं। हाल ही में वो तेलंगाना राज्य पुलिस अकादमी के एक सेमिनार में शामिल होने के लिए पहुंची थीं, जहां उनका स्वागत उनके पिता ने सैल्यूट मारकर किया। उमा हरथी के पिता एन वेंकटेश्वरलू नारायणपेट जिले के पुलिस अधीक्षक हैं।

अपनी अफसर बेटी को तेलंगाना पुलिस अकादमी में बतौर गेस्ट देखकर पिता वेंकटेश्वरलु गर्व से फुले नहीं समाए और बेटी को सैल्यूट मारकर स्वागत किया। उन्होंने गर्व से अपने सामने खड़ी बेटी को जोरदार सलामी दी। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फादर्स डे पर इससे शानदार पल नहीं हो सकता। 


 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News