बेटी पर फब्तियां कसने के विरोध में पिता की चाकू गोदकर हत्या, बेटे की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 11:42 AM (IST)

वेस्ट दिल्ली: वेस्ट जिला के मोती नगर में 51 वर्षीय ध्रुवराज त्यागी नामक एक शख्स की निर्ममता पूर्वक चाकू से गोदकर इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उनसे अपने पड़ोस में रहने वाले युवक और नाबालिगों द्वारा अपनी बेटी पर भद्दी फब्तियां कसने का विरोध किया था। यही नहीं इस दौरान अपने पिता को बचाने के लिए पहुंचे बेटा अनमोल को भी हत्यारों ने चाकू से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जोकि अस्पताल में जीवन और मृत्यु से लड़ रहा है। वारदात को अंजाम दे सभी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां अनमोल का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पड़ोस में रहे वाले दो नाबालिग सहित 4 को दबोच लिया है। 
PunjabKesari

यह घटना शनिवार शाम की है। मोती नगर में रहने वाले धुवराज अपनी बेटी की तबीयत खराब होने के कारण उसे अस्पताल में इलाज कराने ले गए थे। जब वापस लौट कर जब घर में जा रहे थे तो वहीं खड़े पड़ोस में रहने वाले लड़कों ने बेटी को लेकर भद्दी फब्तियां कसनी शुरू कर दी। यह सुन जब ध्रुवराज ने विरोध किया तो वे सभी उनसे भिड़ गए। उनके साथ ही गाली गलौच करने लगे। यही नहीं उन लोगों ने उन पर हमला भी बोल दिया। लड़को ने उनपर सड़क पर पड़े पत्थर और अपने पास रखे चाकू से हमला बोल दिया। शोर सुन अनमोल घर से बाहर आ गया। पिता को घिरा देख उनको बचाने वह भी उन लड़कों से भिड़ गया। 

पर उन लडऩों ने उसपर भी ताबड़तोड़ चाकू से बमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसी दौरान पुलिस को इस घटना की सूचना मिली। पर जब तक सूचना पर पुलिस पहुंचती आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ध्रुवराज त्यागी व अनमोल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरो ने ध्रुवराज त्यागी को मृत घोषित कर दिया जबकि अनमोल का इलाज अस्पताल में चल रहा है कि उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वही उधर इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने हत्या व हत्या के प्रयास समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए पडोस में रहने वाले दो नाबालिग समेत चार युवकों को पकड़ लिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Related News