बेटे की गर्दन पर चाकू रखा और मां के साथ किया रेप, पति के दोस्त ने की दरिंदगी

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 06:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क : इंदौर में बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर उसकी मां से रेप करने की खबर सामने आ रही है, ये मामला एमआईजी थाना क्षेत्र का है। जहां एक शादीशुदा महिला को उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी दी गई और फिर उसके साथ रेप किया गया। इस दौरान महिला से रेप के बाद उस पर धर्म परिर्वतन का दबाव बनाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बताया कि वह मॉडलिंग के काम से जुड़ी हुई है। आरोपी कासान शेख उसके पति का दोस्त है, जिसके कारण कासान का उसके घर पर आना-जाना था. इस दौरान आरोपी ने एक मॉडलिंग प्रोजेक्ट के चलते पीड़िता को अपने घर मिलने के लिए बुलाया था। जब वह अपने 2 साल के बच्चे को लेकर कासान के घर पहुंची तो उसने बच्चे को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ रेप किया।

आरोपी वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

महिला ने बताया कि आरोपी ने रेप के दौरान उसकी वीडियो बना ली और लगातार परेशान करने लगा। इस दौरान उसने पीड़िता को धर्म बदलने के लिए कहा और पति को छोड़कर अपने साथ रहने के लिए कहा। पीड़िता का कहना है कि वह अकसर लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर रेप करता है और उसके फोन में अभी भी कई लड़कियों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो है। इश दौरान पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ एमआईजी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच मे जुट गई और आरोपी की तालाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News