पिता ने बेटे पर डाला परीक्षा में पास होने का प्रेशर, गुस्से में बेटे ने वायरल कर दी फेल हुए पापा की मार्कशीट

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 12:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़के ने अपने पिता की मार्कशीट की वीडियो बनाकर पोस्ट कर दी। दरअसल, लड़के ने अपने पापा की 10वीं की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसमें वे सभी सबजेक्ट्स में फेल थे। साथ ही कैप्शन में लिखा- पिता जी की मार्कशीट मिल गई। "पापा की मार्कशीट देखते हैं दोस्तों"

PunjabKesari

वीडियो में लड़के को कहते हुए सुना जा सकता है कि दोस्तों मेरे पिताजी मुझपे बहुत चिल्लाते थे। बार-बार मुझे पास होने के लिए कहते थे, जबकि खुद 10वीं क्लास के सभी सब्जेक्ट्स में फेल है। इस वीडियो को पर लोग मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं। जिसमें लिखा है- बेटा जिसकी 60% लाकर भी बेल्ट से सुताई हुई थी और पिताजी जो अपने समय में फेल हो गए थे।

<

>

इस वीडियो को @desi_bhayo88 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अबतक 5लाख व्यूज़ और लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पिता जी के फेल वाले मार्क्स आज के जमाने में CBSE बोर्ड के 90% के बराबर है। दूसरे ने लिखा- इसलिए बोलते थे कि पास हो जाओ ताकि आगे चलकर तुम्हारा बेटा ऐसे वीडियो न बना पाए। एक अन्य यूजर ने लिखा- तभी तो बोलते हैं कि पास हो जाओ क्यों कि फेल होना क्या होता है ये उनको अच्छे से पता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News