पिता ने बेटी की डोली उठने से पहले उठा दी अर्थी

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 06:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल के मलप्पपुरम से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने अपनी बेटी की डोली उठने से पहले ही अर्थी उठा दी। लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि वह दलित लड़के से प्रेम करती थी जो उसके पिता को पसंद नहीं था।लव मैरिज से नाराज पिता ने अपनी बेटी को शादी के कुछ घंटे पहले ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मल्लपुरम जिले में रहने वाले राजन की बेटी अथीरा एक दलित युवक से प्यार करती थी और उससे शादी करना चाहती थी। आरोपी ने दोनों की शादी को मंजूरी जरूर दी लेकिन वह इसके खिलाफ था। पुलिस के अनुसार वीरवार को राजन और उसकी बेटी के बीच शादी को लेकर बहस हो गई। मामला बढ़ता देख अथीरा पड़ोसी के घर जाकर छुप गई। गुस्साए आरोपी ने उसे बाहर निकालकर चाकू से हमला कर दिया। 

अथीरा का तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंजेरी पुलिस सर्कल के इंस्पेक्टर एनबी शैजू ने बताया कि राजन नशे की हालत में था। हत्या सोची-समझी नहीं थी, मामले की जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसारअथिरा और बृजेश ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ पास के पुलिस स्टेशन में असहमति पर चर्चा की थी। जिसके बाद ही बेटी का पिता इस शादी के लिए माना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News