जायरा के एक्टिंग छोडऩे पर फारूक अब्दुल्ला बोले- शायद बॉयफ्रेंड ने कहा हो एक्टिंग छोड़ दो

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2019 - 05:07 PM (IST)

श्रीनगर (मजीद)  : दंगल गर्ल के नाम मशहूर जायरा वसीम ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए बॉलीवुड छोडऩे का ऐलान किया था। दरअसल, उन्होंने इस्लाम का हवाला देकर फिल्मों को छोडऩे की बात कही। जिसके बाद इस पर एक तीखी बहस छिड़ गई है, हर कोई अपने-अपने तर्क रख रहा है। इस बीच सांसद फारूक अब्दुल्ला का कहना है कि इस्लाम काफी लिबरल धर्म है, ये किसी को कोई भी काम करने से नहीं रोकता है। उन्होंने कहा कि जायरा का फिल्मों को छोडऩे का निर्णय सही नहीं है। फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा कि क्या पता उनके (जायरा) बॉयफ्रेंड या फिर होने वाले पति ने उन्हें फिल्में छोडऩे के लिए कह दिया हो।


अब्दुल्ला बोले कि अगर मैं उन्हें कभी मिलूंगा तो उन्हें ज़रूर बोलूंगा कि वह काफी अच्छा काम कर रही थीं। उनके निर्णय की आलोचना करने के साथ-साथ फारूक अब्दुल्ला ने ये भी कह दिया कि ये उनकी पर्सनल च्वाइस है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में काम करने से कोई गैरमुस्लिम नहीं बन जाता है। बता दें, जायरा के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर एक तीखी बहस शुरू हो गई थी। कुछ सेलेब्स ने जायरा के निर्णय को सराहा और कहा कि वह खुद क्या करना चाहती हैं इसके लिए आजाद हैं। तो वहीं कुछ ने धर्म के नाम पर काम छोडऩे को बेतुकी बात बताया।


हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री और फारूक अब्दुल्ला के बेटे उमर अब्दुल्ला ने भी जायरा के फैसले पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि जायरा के फैसले पर टिप्पणी करने वाले हम कौन होते है, वह अपनी जिंदगी के साथ क्या करना चाहती हैं यह उनका निजी मामला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News