एनआईए की रेड से कुछ निकले तो मानु : फारूक अब्दुल्ला

punjabkesari.in Friday, Sep 08, 2017 - 12:47 PM (IST)

श्रीनगर: सांसद डा फारूक अब्दुल्ला ने अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर होते जा रहे हैं। अब उन्होंने एनआईए को ही चैलेंज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वे तब एनआईए की रेड को कुछ मानेंगे जब इसमें से कुछ निकलेगा। उन्होंने इसे लोगों को डराने की तरीका करार दिया है और कहा कि केन्द्र जितना भी जुल्म करे लोगा जमीर नहीं बेचेंगे।  राष्ट्रीय जांच सुरक्षा एजेंसी पाकिस्तान और खाड़ी देशों से आतंकवाद और अलगाववाद हो रही फंडिंग की परतें खोलने में जुटी हुई है।वीरवार को जम्मू कश्मीर में 12 ठिकानों पर एनआईए ने छापे मारे और हवाला लेन-देन, बेनामी संपत्ति, आतंकी ठिकानों से संबंधित दस्तावेत, हथियार, लैपटॉप, दो हार्ड डिस्क और मोबाइल फोन एजेंसी ने बरामद किए हैं।

पिछले कुछ दिनों से एनआई के छापे बढ़ गए हैं। बुधवार को एजेंसी ने कश्मीर और दिल्ली में 27 जगहों पर रेड की और लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया। जम्मू में वीरवार को एनआईए ने बनतालाब में शब्बीर शाह का भरोसेमंद साथी माने जाने वाले रज्जाक चौधरी उर्फ शौका गुज्जर के घर पर रेड की। बताया जा रहा है कि शौका गुज्जर की बेटी इन दिनो पाकिस्तान से अपनी एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर रही है।
रज्जाक के घर से बेनामी संपत्ति, टेरर फंडिंग से जुड़े दस्तावेज, लाइसेंसी पिस्तौल और डबल बैरल गन भी बरामद की गई है। उसे 11 सितम्बर को दिल्ली में एनआईए मुख्यालय में पेश होने को कहा गया है। रज्जाक पर आरोप है कि उसने शब्बीर शाह के साथ मिलकर कश्मीर घाटी में पत्थराव के लिए पत्थरबाजों को 70 लाख रुपये बांटे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News