किसान आंदोलन हताश विपक्ष की सोची-समझी साजिश:भाजपा

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 12:51 PM (IST)

साम्बा : सुशासन दिवस के उपलक्ष्य पर जिले के रामगढ़ में एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया गया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि भाजपा के संगठन महामंत्री अशोक कौल थे जिन्होंने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है और दिल्ली बार्डर पर चल रहा किसान आंदोलन हताश एवं मुद्दाहीन विपक्ष की सोची-समझी साजिश का परिणाम है। कौल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार में हर वर्ग के लोगों को उनके हक मिले हैं व किसान भी इनमें शामिल हैं। 


    स्व. वाजपेई की 94वीं जयंती पर आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कौल व पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा ने नवनिर्वाचित डीडीसी सदस्य सर्वजीत सिंह जौहल, केशव दत्त शर्मा, अनीता चौधरी को फू ल मालाएं पहना सम्मानित किया व जीत की बधाई दी। पंचायत चक-छटाका में उपचुनाव में जीते सरपंच करनैल सिंह, पंच संदीप कुमार को भी सम्मानित किया गया।  

   
    पार्टी के रामगढ़ मंडल प्रधान शमशेर सिंह की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर उनकी राष्ट्र के प्रति सेवाओं का वर्णन किया गया। महासचिव अशोक कौल ने कहा कि अटल जी के कार्यकाल में समूचे भारत को सडक़ मार्ग से जोडऩे का काम शुरू किया गया था और 1999 में हुए कारगिल युद्ध में शहीद होने वाले भारतीय सैनिकों के पार्थिव शरीर व उनके सम्मान के लिए उठाए गए सराहनीय कदम आज शहीद परिवारों के लिए सहारा बने हुए हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News