बॉलीवुड हस्तियों से मिले जम्मू कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम, राज्य में फिल्म शूट का दे रहे न्यौता

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 01:32 PM (IST)

मुम्बई: भारतीय जनता पार्टी के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम इन दिनों मुम्बई में हैं। वह बॉलीवुड जगत की हस्तियों से मिलकर उन्हें जम्मू कश्मीर में फिल्मों की शूटिंग के लिए प्रेरित कर रहे हैं। भाजपा द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के बाद देश के महत्वपूर्ण लोगों से मिलकर समर्थन जुटाने में जुटी पार्टी के अभियान के तहत ही कविन्द्र गुप्ता भी काम कर रहे हैं। उनका यह दौरा उसी का हिस्सा है।


कविन्द्र ने सिने जगत से अपील की है कि वो जम्मू कश्मीर को शूटिंग के लिए अपना फेवरेट डेस्टिनेशन बनाए। उन्होंने कहा कि कश्मीर कभी फिल्म निर्माताओं और एक्टरों का पंसदीदा स्थल होता था पर 1989 में आतंकवाद की वजह से यह समाप्त हो गया। उन्होंने कहा कि धारा 370 हटने से घाटी में हालात सुधर रहे हैं और बॉलीवुड, तेलुगू और तमिल फिल्म से अब काफी उम्मीद है कि वो फिर घाटी का रूख करेंगे।


उन्होंने कहा कि इससे न सिर्फ कश्मीर में सिने जगत की शुरूआत होगी बल्कि युवाओं को रोजगार भी मिलेगा और पर्यटन भी बढ़ेगा। उन्होंने फिल्मी हस्तियों से अपील की कि वो कश्मीर में सिनेमा थियेटरों को फिर से शुरू करने में भी योगदान दें ताकि राज्य में सिनेमा को प्रोमोट किया जा सके। उन्होंने भद्रवाह, पत्नीटॉप, हिमचाल वाया भद्रवाह और चम्बा जैसे स्थलों पर आने का आग्रह किया।
  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News