एक शूट के दौरान बहस के बाद YouTuber जोड़े ने बहुमंजिला इमारत से लगाई छलांग

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 07:04 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक लिव-इन जोड़े ने कथित तौर पर एक बहुमंजिला इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। यह शहर राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली से सिर्फ 20 किलोमीटर दूर है। जोड़े की पहचान 25 वर्षीय गर्वित और 22 वर्षीय नंदिनी के रूप में की गई है। दोनों कंटेंट क्रिएटर थे, अपना चैनल चलाते थे और यूट्यूब और फेसबुक जैसे प्लेटफार्मों के लिए लघु फिल्में बनाते थे। कुछ दिन पहले यह जोड़ा अपनी टीम के साथ देहरादून से बहादुरगढ़ चला गया था। उन्होंने रुहेला रेजीडेंसी की सातवीं मंजिल पर एक फ्लैट किराए पर लिया था, जहां वे अपने पांच साथियों के साथ रह रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, दंपति ने आज सुबह करीब 6 बजे आत्महत्या कर ली. वे शूटिंग के बाद देर से घर लौटे थे और उनके बीच किसी अज्ञात मुद्दे पर बहस हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि दंपति ने यह चरम कदम क्यों उठाया।

एक फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर मौजूद थी, जो जोड़े के फैसले के लिए जिम्मेदार परिस्थितियों की जांच करने के लिए सबूत इकट्ठा कर रही थी। घटना से पहले के घटनाक्रम को समझने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। मामले के जांच अधिकारी जगबीर ने कहा, "हम घटना की जांच कर रहे हैं और उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News