21 साल किए देश के नाम...47 साल में बने 'सुपर मॉडल'​, दिलचस्प है इस आर्मी आॅफिसर की कहानी

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 05:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सपना देखने की कोई उम्र नहीं होती बस जरूरत होती है उन्हे पूरा करने के जज्बे की। इसे सच कर दिखाया पूर्व आर्मी ऑफिसर ने जिन्होंनें 21 साल तक देश की सेवा करने के बाद 47 साल की उम्र में मॉडलिंग में किस्मत अजमाई और आज वह अपनी लुक से अच्छे-अच्छों को मात दे रहे हैं। 

PunjabKesari

पूर्व आर्मी ऑफ़िसर रह चुके नितिन मेहता ने 21 साल तक देश की सेवा करने के बाद आर्मी से ​रिटायरमेंट ले लिया था। अब वह कॅर‍ियर के तौर पर मॉडलिंग कर रहे हैं। साल 2017 में उन्होंने फैशन जगत में कदम रखा और आज वह बड़े-बड़े मॉडल्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। उनके पेपर लुक ने लोगों को अपना दिवाना बना लिया है।  

PunjabKesari

नितिन मेहता जहां पहले भारतीय सेना में क्लिन शेव में नज़र आते थे अब वह चेहरे पर ग्रे बियर्ड के साथ सुपर कूल अंदाज़ में रैंप पर वॉक करते हैं। उनकी कामयाबी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी काम कर चुके हैं। इससे पहले वह कई कमर्शियल कर चुके हैं और उन्हें दो तमिल फ़िल्में भी ऑफ़र हुई हैं। 

PunjabKesari

पूर्व आर्मी ऑफ़िसर अकसर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। नितिन ने अपने पोस्ट पर बताया कि 21 साल इंडियन आर्मी में अपनी सेवा देने के बाद 20 मई 2016 को मैंने यूनिफॉर्म छोड़ दी। लाइफ में कुछ नया चुना। मैं पिछले तीन सालों से अपने परिवार और दोस्तों के सपोर्ट से एक नई जिंदगी जी रहा हूं। इन तीन सालों में मुझे आगे बढ़ाने वालों को मेरा शुक्रिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News