जम्मू के सुंजवां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 07:01 AM (IST)

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटों से चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षा बल ने अब तक 3 आतंकियों को मार गिराया है। राज्य के सुंजवां इलाके में एक घर में आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया था। इस दौरान आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें सुरक्षाबलों के 4 चार जवान घायल हो गए जबकि एक जवान शहीद हो गया। मुठभेड़ के बाद इलाके में इंटरनेट सेवा रोक दी गई है और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया है कि इस मुठभेड़ में 1 जवान शहीद हुआ है। साथ ही उन्होंने बताया कि इलाके को घेर लिया गया है और मुठभेड़ अभी जारी है। उन्होंने यह भी बताया कि आतंकवादियों के एक घर में छिपे होने की संभावना है। 

इससे पूर्व कल उत्तरी कश्मीर के बारामुला में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली थी। सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 12 लाख रुपए का इनामी आतंकी को मार गिराया गया। जानकारी के अनुसार, उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिला के मालवा इलाके में कल बीती रात सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद बाद देर रात शुुरू किए गए तलाशी अभियान के दौरान एक जगह छिपे आतंकियों ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए सुरक्षाबलों पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए आतंकियों के छिपने वाले ठिकाने पर फायरिंग की। इस मुठभेड़ में दो और आतंकवादी मारे गए जबकि तीन से चार आतंकी फंसे हुए थे ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News