एल्विश यादव को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया, नोएडा पुलिस से बातचीत के बाद किया रिहा

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2023 - 09:45 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता एल्विश यादव राजस्थान के कोटा में नजर आए। शनिवार शाम को चुनावी नाकेबंदी के दौरान कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को रोका था और फिर पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। सूत्रों के मुताबिक, कोटा ग्रामीण के सुकेत थाने की पुलिस ने एल्विश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि राजस्थान में एल्विश यादव के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है इसलिए पुलिस ने पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि प्रदेश में चुनाव को देखते हुए पुलिस ने कोटा में नाकेबंदी लगा रखी थी। एल्विश भी इस दौरान यहीं से गुजर रहा था। नाकेबंदी को देखकर वह भागने लगा, जिसके बाद कोटा जिले की सुकेत पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।एल्विश को हिरासत में लेने के बाद कोटा पुलिस ने उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस से बातचीत की। इस दौरान नोएडा पुलिस ने कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं दिया। जिसके बाद कोटा पुलिस ने उसे रिहा कर दिया। 

नोएडा पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव रेव पार्टी आयोजित करता था। इसमें विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में एल्विश यादव समेत 6 नामजद और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पांच आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था और पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 9 जहरीले सांप भी बरामद किए थे। इस मामले में FIR नोएडा के थाना सेक्टर 49 में दर्ज की गई है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में FIR दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News