अगर आपके पास भी है इलेक्ट्रिक स्कूटर तो हो जाएं सावधान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था चौंकाने वाला वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 10:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क: इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स में आग लगने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। महाराष्ट्र के पुणे और तमिलनाडु के वेल्लोर के बाद अब नई घटना तमिलनाडु के ही मन्नापराई की है। वहीं सरकार ने पुणे में ओला के बिजलीचलित (इलैक्ट्रिक) स्कूटर में आग लगने की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना के बाद एकबार फिर सवाल उठने लगे है कि क्या ऑटोमोबाइल कंपनियां सुरक्षा को लेकर बड़ी चुक कर रही है।


सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के अनुसार अग्नि, पर्यावरण और विस्फोटक सुरक्षा केंद्र (सी.एफ.ई.ई.एस.) से कहा गया है कि वह घटना की परिस्थितियों की जांच करे और ऐसी घटनाओं को रोकने के उपाय सुझाए। शनिवार को ओला इलैक्ट्रिक ने कहा था कि वह पुणे में अपने इलैक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना की जांच कर रही है और इस बारे में उचित कदम उठाएगी।

 कंपनी के इलैक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया मंचों पर व्यापक रूप से प्रसारित हुआ था। इसके बाद लोगों ने ऐसे वाहनों के सुरक्षा मानदंडों पर सवाल उठाए। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए ओला के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सी.ई.ओ.) भाविश अग्रवाल ने कहा था कि सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, हम इसकी जांच कर रहे हैं और इसे ठीक करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News