केजरीवाल ने शाह पर साधा निशाना, कहा- 'चुनाव आते-जाते रहेंगे, दिल्ली पर ध्यान दें'

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 07:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा कि अमित आपने दिल्ली को क्या बनाकर रख दिया है। चुनाव आते जाते रहेंगे, राजनीति भी चलती रहेगी। लेकिन दिल्ली के लोगों की खातिर, कृपया कानून व्यवस्था ठीक करने पर ध्यान दीजिए।
PunjabKesari
केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि अमित शाह जी, ये आपने क्या हाल बना रखा है हमारी दिल्ली का। दिनदहाड़े गोलियां चल रहीं है। कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। चुनाव आते जाते रहेंगे, राजनीति भी चलती रहेगी, लेकिन दिल्ली के लोगों की ख़ातिर, कृपया कानून व्यवस्था ठीक करने पर ध्यान दीजिए।
PunjabKesari
गौरतलब है कि नागरिकता (संशोधन) कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच शनिवार को उस समय अचनाक अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब एक अजनबी ने प्रदर्शन स्थल की ओर गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि युवक ने प्रदर्शन स्थल से चंद कदमों की दूरी से गोली चलाई गयी। पुलिस की मुस्तैदी से तत्काल युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। गोली चलाने वाले युवक की पहचान पर पुलिस ने फिलहाल कुछ नहीं कहा है।
PunjabKesari
इस कानून के खिलाफ जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों ने गुरुवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि स्थल राजघाट जाने के लिए जैसे मार्च निकाला वैसे ही कैम्पस से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस के सामने अचानक एक शख्स पिस्तौल लहराता हुआ आया और भीड़ पर गोली चला दी जिससे एक छात्र घायल हो गया था। इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गयी है।
PunjabKesari
बता दें कि कि शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी के खिलाफ पिछले डेढ़ महीने से सड़क के बीचों बीच दिन रात प्रदर्शन जारी है। इस आंदोलन में ज्यादातर महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग शामिल हैं। पुलिस की ओर से सड़क को खाली कराने का कई बार प्रयास किया गया लेकिन प्रदर्शनकारी वहां से हिलने को तैयार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News