महाराष्ट्र संकट: एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत ने कसा संजय राउत पर तंज, बोले- ED का समन मुबारक हो सर

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 04:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना के सांसद संजय राउत को मुंबई की एक ‘चॉल' के पुन:विकास से जुड़े, धनशोधन के एक मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए मंगलवार को तलब किया है। राउत को समन दिए जाने पर बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे के बेटे ने तंज कसा है। एकनाथ शिंदे के बेटे ने ईड के समन पर संजय राउत को मुबारकबाद दी है। श्रीकांत शिंदे ने कहा कि संजय राउत को ईडी का समन मिलने पर मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं।

 

एकनाथ शिंदे के बेटे ने कहा कि महाराष्ट की जनता यह सब देख रही है। समय आने पर इन सबका उचित जवाब दिया जाएगा। श्रीकांत ने कहा कि बागी विधायक आज मुलाकात करेंगे और एक निर्णय लेंगे। इसके बाद देखा जाएगा आगे क्या होता है। 

 

इस मामले में राउत को समन
अधिकारियों ने बताया कि राज्यसभा के सदस्य राउत से कहा गया है कि वह 28 जून को दक्षिण मुंबई में स्थित संघीय जांच एजेंसी के दफ्तर में उसके अधिकारियों के सामने पेश हों और धनशोधन रोकथाम कानून (PMLA) के तहत अपना बयान दर्ज कराएं। यह घटनाक्रम ऐसे वक्त पर हुआ है जब शिवसेना के विधायकों की बगावत की वजह से महाराष्ट्र की महा विकास आघाड़ी (MVA) सरकार के भविष्य पर सवालिया निशान लगा हुआ है।

 

शिवसेना नीत एमवीए गठबंधन में अन्य घटक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस हैं। ED ने अप्रैल में राउत की पत्नी वर्षा राउत और सांसद के दो सहयोगियों की 11.15 करोड़ रुपए की संपत्ति को अस्थायी तौर पर कुर्क कर लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News