नशे में धुत्त इंजीनियरिंग छात्र ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कार से रौंदा, दो की मौत, सात घायल

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 10:12 PM (IST)

नागपुरः नागपुर के दिघोरी इलाके में सोमवार को कथित तौर पर नशे में धुत्त एक इंजीनियरिंग छात्र ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों के ऊपर कार चढ़ा दी, जिससे दो महिलाओं की कुचलकर मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। वाथोडा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि देर रात 12:40 बजे हुई दुर्घटना में चार बच्चों सहित सात लोग घायल हो गए। 

अधिकारी ने कहा, "पीड़ित खिलौने बेचने वाले परिवार के सदस्य हैं और फुटपाथ पर रहते हैं। हुंडई वर्ना चालक भूषण लांजेवार पांच अन्य लोगों (नशे में धुत) के साथ घटनास्थल से भाग गया। बाद में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लांजेवार को पकड़ लिया गया।“ मृतकों की पहचान कांतिबाई गजोद बागड़िया (42) और सीताराम बाबूलाल बागड़िया (30) के रूप में हुई है। 

वहीं घायलों में कविता सीताराम बागड़िया (28), बल्कु सीताराम बागड़िया (8), हसीना सीताराम बागड़िया (3), सकीना सीताराम बागड़िया (2) हनुमान खजोद बागड़िया (35) और विक्रम भूषा हनुमान बागड़िया (10) शामिल हैं। अधिकारी ने बताया, "घायलों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" वाथोडा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि लांजेवार पर भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News