Drugs Case: आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट में हुआ बड़ा खुलासा, आज एक्ट्रेस से फिर पूछताछ

punjabkesari.in Friday, Oct 22, 2021 - 03:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मादक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट के संबंध में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को NCB के समक्ष पेश हुईं। यह लगातार दूसरा दिन है जब अनन्या केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश हुईं। उनके पिता अभिनेता चंकी पांडे उनके साथ NCB कार्यालय पहुंचे। बता दें कि आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले NCB ने गुरुवार को अनन्या पांडे को समन भेजा था और पूछताछ के लिए लिए बुलाया था। आर्यन खान के फोन में अनन्या संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को NCB से समन मिला था।

PunjabKesari

अनन्या पांडे की चैट में हुआ बड़ा खुलासा
एनसीबी के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, अनन्या की एक चैट में एक बड़ी बात सामने आई है जिसमें वो गांजा लेने की बात कह रही है। अनन्या की एक चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है. वो फिर से ट्राई करना भी चाहती हैं। चैट में एक जगह आर्यन अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहा था। आर्यन पूछ रहा था कि क्या कुछ जुगाड़ हो सकता है? अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी। NCB के सवालों पर पहले तो अनन्या टाल-मटोल करती रही लेकिन जब अधिकारियों ने उसे चैट दिखाया तो अभिनेत्री बोली कि मैं सिर्फ मजाक कर रही थी।

PunjabKesari

2018 से 2019 के बीच अनन्या और आर्यन के बीच हुई चैट्स गांजा को लेकर हुई है। अनन्या के दोनों फोन एनसीबी ने सीज कर दिए हैं। अनन्या पांडे, एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। चंकी और शाहरुख खान के बच्चे काफी अच्छे दोस्त हैं। अनन्या पांडे, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बचपन की बेस्ट फ्रेंड हैं। अनन्या पांडे आर्यन खान की भी अच्छी दोस्त है। अनन्या ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। 

PunjabKesari

कल 2 घंटे हुई पूछताछ
अनन्या पांडे से गुरुवार को NCB दफ्तर में करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई। इससे पहले अनन्या के खार स्थित घर पर NCB ने छापे भी मारे थे। NCB के अधिकारियों ने अनन्या के घर पर छापे के दौरान उसका कम्प्यूटर और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया।

PunjabKesari

बता दें कि आर्यन 3 अक्तूबर से जेल में हैं तथा अदालत ने उन्हें 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। एनसीबी ने एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट के मामले से जुड़े सबूतों की पुष्टि करने और कथित आरोपियों में से एक से ताजा सुराग मिलने के बाद मामले में पूछताछ के लिए अनन्या को तलब किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News