जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, राजौरी में दहशतगर्दों ने सरकारी अफसर को मारी गोली; मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 06:10 AM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में सोमवार को एक कथित आतंकवादी हमले में समाज कल्याण विभाग के एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कुंडा टोपे, शाहदरा शरीफ, जिला राजौरी निवासी 40 वर्षीय मोहम्मद रज़ीक नामक व्यक्ति उस समय गंभीर रूप से घायल हो गया, जब आतंकवादियों ने उसके भाई प्रादेशिक सेना के जवान जो छुट्टी पर था, पर शाहदरा शरीफ के कुंडा गांव में मस्जिद के बाहर गोली चला दी। 

उन्होंने बताया कि हमले में मोहम्मद रजीक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। वह जम्मू-कश्मीर समाज कल्याण विभाग का एक कर्मचारी था। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। राजौरी-अनंतनाग संसदीय क्षेत्र में सात मई को मतदान होगा। 

एक सप्ताह के अंदर दूसरा आतंकी हमला
इससे पहले 17 अप्रैल को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग आतंकियों ने कायराना हरकत की थी। जिसमें आतंकियों ने बिहार के युवक की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। लक्षित हत्या की यह वारदात लोकसभा चुनाव के बीच जबलीपोरा इलाके में हुई थी। युवक राजू शाह जबलीपोरा में परिवार के साथ किराए पर रहता था और पकौड़े की रेहड़ी लगाता था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News