ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा का वीडियो या फोटो मोबाइल में हो तो दिल्ली पुलिस से करें संपर्क

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 05:51 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने कृषि कानूनों के विरोध में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की तरफ से निकाले गए ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा मामले में मीडियाकर्मी सहित आम लोगों से इसकी वीडियो, फोटो और बयान दिल्ली पुलिस को देने की अपील की है। दिल्ली पुलिस की तरफ से जारी अपील में कहा गया,‘‘26 जनवरी, 2021 को प्रदर्शनकारी किसानों ने एक ट्रैक्टर रैली निकाली थी और दिल्ली में हिंसा भड़काई थी।

मीडियाकर्मी सहित जनता के सभी सदस्य जो घटनाओं के गवाह हैं या जिनके पास घटना के बारे में कोई जानकारी है या उन्होंने अपने मोबाइल फोन या कैमरे पर कोई गितिविधि रिकॉडर् की है, उनसे अनुरोध है कि वे आगे आएं और अपने बयान/फुटेज/तस्वीर/ हमें किसी भी कार्य दिवस पर आकर दे दें।'' उन्होंने कहा कि गवाह की पहचान गुप्त रखी जाएगी। इसके लिए उन्होंने 8750871237 तथा 01123490094 नंबर दिए हैं जिसपर जानकारी देने के लिए कहा गया है।

ग़ौरतलब है कि दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने ट्रैक्टर मार्च निकाला था और इस दौरान आईटीओ, नांगलोई, सिंघु बॉडर्र तथा टिकरी समेत अन्य कुछ इलाकों में हिंसक झड़प हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News