दिल्ली: TV का रिमोट लेकर वसूली करने बैंक पहुंचा 16 वर्षीय लड़का, बोला- ''मुझे पैसे दो, वरना बम से उड़ा दूंगा''

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 11:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क. दिल्ली से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बुधवार शाम को एक 16 वर्षीय नाबालिग एक टीवी का रिमोट लेकर एक बैंक पहुंचा, जहां उसने चिल्लाते हुए बैंक को बम से उड़ाने की धमकी दी और बैंक लूटने की कोशिश की।

उसकी धमकी सुनते ही बैंक के कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके की है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।


पर्ची पर लिखी थी पैसे की मांग 


जानकारी के अनुसार, पुलिस को विकासपुरी थाने में रात आठ बजे के आसपास एक पीसीआर कॉल मिली। caller ने बताया कि एक व्यक्ति एक्सिस बैंक में एक प्लास्टिक का डिब्बा और एक पर्ची लेकर गया है, जिस पर पैसे की मांग लिखी हुई है। बैंक में जाने के बाद उस व्यक्ति ने चिल्लाते हुए कहा कि उसे पैसे दिए जाएं, वरना वह बैंक को उड़ा देगा। आरोपित ने बैंक के कर्मचारियों से 10 लाख रुपये की मांग की थी। 


आरोपी के पिता से की जा रही पूछताछ 


पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी को पकड़ लिया। वह नाबालिग है और उसके पास एक टूटा हुआ रिमोट कंट्रोल था, जो टीवी का लगता है। आरोपी के पिता को थाने बुलाया गया है और उनसे इस घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। मामले की आगे की जांच चल रही है। पुलिस इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News