सुरक्षा एजेंसियों के फूले हाथ-पांव, MBA पास युवक हिजबुल में शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 10:23 AM (IST)

डोडा/किश्तवाड़: जिला डोडा के गठ क्षेत्र से एक एम.बी.ए. युवक का आतंकी बनने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से एक बार फिर से क्षेत्र की सुरक्षा एजैंसियों के हाथ-पांव फूल गए हैं। वहीं परिवार सदमे में है और उसकी मां ने बेटे से घर लौटने की अपील की है।
PunjabKesari
सूचना के अनुसार सोशल मीडिया पर हारून अब्बास वानी पुत्र गुलाम अब्बास निवासी गठ डोडा का ए.के.-47 राइफल सहित एक फोटो वायरल हो रहा है, जिस पर लिखा है कि वह 1 सितम्बर को हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकी संगठन में शामिल हो चुका है। फोटो के वायरल होते ही डोडा स्थित उसके घर पर स्थानीय लोग और पुलिस व सेना के अधिकारी भी पहुंच गए। बताया जा रहा है कि हारून ने एम.बी.एम. की है और वह श्रीनगर में एक निजी कंपनी में काम कर रहा था। उसकी वायरल हुई फोटो के संदर्भ में पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई है।
PunjabKesari
डोडा में 2 माह के अंदर ही यह दूसरा मामला है। इससे पूर्व 7 जुलाई को आबिद हुसैन भट्ट पुत्र वालिया भट्ट निवासी सजान भागवाह जिला डोडा की ए.के.-47 राइफल सहित एक फोटो वायरल हुई थी, जिसकी बाद में घाटी में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में मौत हो गई थी। आबिद ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोयबा को ज्वाइन किया था। अब यह जो दूसरा मामला सामने आया है, उससे क्षेत्र में आतंकवाद द्वारा पांव फैलाने के प्रयासों की पुष्टि हो रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News