दिव्या स्पंदना का ट्विटर अकाउंट डिलीट, कांग्रेस छोड़ने की अटकलें

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 12:19 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ट्विटर से गायब हो गई हैं, लगता है उन्होंने अपना अकाउंट बंद कर दिया है। वहीं अटकलें तेज हो गई हैं कि दिव्या ने कांग्रेस में अपनी पोस्ट छोड़ दी है। उन्होंने पहले अपने अकाउंट से कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी का परिचय हटाया और फिर अपना अकाउंट ही डिलीट कर दिया। ट्विटर पर सर्च करने पर दिव्या का अकाउंट दिख नहीं रहा है। फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि वह अब दिव्या भी कांग्रेस सोशल मीडिया टीम का हिस्सा हैं या नहीं।
PunjabKesari
इस बाबत कांग्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और न ही स्पंदना की तरफ से इस संबंध में कोई बयान जारी किया गया है। पहले इस तरह की खबरें आई थीं कि दिव्या की कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी पद से छुट्टी हो सकती है। हालांकि सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस की फैन फॉलोइंग बढ़ाने का श्रेय दिव्या को ही जाता है।
PunjabKesari
दिव्या ने ही सोशल मीडिया पर कांग्रेस को खड़ा किया था और राहुल गांधी के फॉलोवर्स बढ़ाए थे। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद से कहा जा रहा है कि पार्टी में बड़े बदलाव हो सकते हैं। कांग्रेस में फिलहाल हार पर मंथन जारी है। कुछ दिन पूर्व कांग्रेस की तरफ से कहा गया था कि पार्टी के प्रवक्ता एक महीने तक किसी भी न्यूज चैनल में डिबेट में हिस्सा न लें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News