सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #depression, जानिए क्यों

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 04:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह राजपूत 34 साल के थे। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद ट्विटर पर #depression ट्रेंड कर रहा है। दरअसल बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे लेकिन किसी ने सोचा नहीं था कि वे इस तरह का बड़ा कदम उठा लेंगे। सुशांत अपने करियर को लेकर परेशान थे या कोई और वजह थी इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं ट्विटर depression को लेकर analysis भी हो रहा है।

 

किसी ने सुशांत की ट्विटर profile pic को शेयर करते हुए लिखा कि जो फोटो उन्होंने कवर पर लगाई है वो विन्सेन्ट वान गॉग की एक प्रसिद्ध पेंटिंग "स्टार्री नाइट्स" है। विन्सेन्ट वान गोग ने यह पेटिंग 1889 तब बनाई जब वो खुद डिप्रेशन से  जूझ रहे थे। 1890 में गोग ने खुदकुशी कर ली थी। पश्चिमी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने बताया उनकी टीम सुशांत सिंह के अपार्टमेंट में मौजूद है। फिलहाल अभी कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस सुशांत के पड़ोसियों से बातचीत कर रही है। सुशांत का इस तरह से दुनिया को अलविदा कहना किसी को भी यकीन नहीं आ रहा है।

PunjabKesari

बॉलीवुड जगत में जो भी यह खबर सुन रहा है हैरान हो रहा है।  हर कोई यही कह रहा है कि सुशांत क्यों आखिर क्यों यह कदम उठाया। बता दें कि उनकी मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सालियान ने 9 जून को एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बड़े पर्दे पर सुशांत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित ‘‘छिछोरे’’ थी। टेलीविजन धारावाहिक ‘‘पवित्र रिश्ता’’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘‘काई पो छे!’’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘‘शुद्ध देसी रोमांस’’, ‘‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’’, ‘‘राबता’’, ‘‘केदारनाथ’’ और ‘‘सोनचिड़िया’’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News