तिहाड़ जेल में देखें कैसे ऐश की जिंदगी जी रहे हैं AAP नेता सत्येंद्र जैन...बेड पर लेटे मसाज करवाते का वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 10:03 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किये गये आम आदमी पार्टी (आप) नेता एवं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जैन को जेल में मिली सारी सुविधाए दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सत्येंद्र जैन बैड पर आराम से लेटे हुए है जबकि एक शख्स उनके पैरो और सिर को मसाज दे रहा है इतना ही नहीं जैन के कमरे में बिसलरी की पानी वाली बोतल भी दिखाई दे रही है। जिससे पता चलता है कि जेल में उन्हें किस तरह का वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है।

बता दें कि इस मामले में LG के आदेश पर एक जांच कमेटी गठित की गई और इस सिलसिले जेल नंबर 7 के सुपरिटेंडेंट अजित समेत 58 लोगों का ट्रांफ़सर किया गया था। वहीं इससे पहले  सत्येंद्र जैन की जमानत अर्जी गुरुवार को खारिज कर दी। केंद्रीय जांच ब्यूरो के विशेष न्यायाधीश (पीसी एक्ट, सांसद/विधायक मामले) विकास ढुल ने जैन सहित तीन आरोपियों की दलीलें सुनने के बाद सभी आरोपियों की जमानत याचिकाओं को निरस्त कर दिया। 

PunjabKesari

जैन के वकील ने अदालत के समक्ष दलील दी कि जैन द्वारा जेल मैनुअल के तहत प्रदान किए गए किसी भी प्रावधान का उल्लंघन नहीं किया गया है और ईडी द्वारा लगाए गए आरोप पूर्वाग्रह से ग्रसित है। उन्होंने कहा कि सभी अभियुक्तों को सलाखों के पीछे रखने से कोई सार्थक उद्देश्य पूरा नहीं होगा। जैन के वकील ने कहा कि इस मामले में जैन का एकमात्र दोष यह है कि वह मंत्री बने और सार्वजनिक जीवन में आ गए अन्यथा कोई मामला नहीं बनता। 

वहीं, ईडी के वकील ने जमानत अर्जी का विरोध करते हुए कहा कि जैन ने दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्री के रूप में कार्य किया है और जेल से बाहर आने पर वह जाली दस्तावेज प्राप्त करने, डॉक्टरों और जेल अधिकारियों को प्रभावित करने का प्रबंधन कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News