दिल्ली: जलभराव से परेशान मुंडका के लोग धरने पर बैठे, रोहकत रोड पर लगा 15km लंबा जाम

09/20/2021 2:38:49 PM

नेशनल डेस्क: मुंडका के कई गांवों के निवासियों ने इलाके में बेहतर सड़कों की मांग को लेकर सोमवार को प्रदर्शन किया। पुलिस ने बताया कि विभिन्न गांवों के करीब 70 लोगों ने रोहतक रोड के एक हिस्से को जाम कर दिया जिससे यातायात प्रभावित हुआ। समूह ने दावा किया कि इलाके की कई सड़कें गड्ढों से भरी हुई हैं और खराब जल निकासी व्यवस्था के कारण हर बार बारिश होने पर कई दिनों तक पानी भर जाता है।

 

स्थानीय लोगों ने दावा किया कि राष्ट्रीय राजधानी में हाल के दिनों में हुई बारिश के कारण सड़कों की स्थिति और खराब हो गई है। पुलिस के मुताबिक, स्थानीय लोगों का समूह संबंधित सरकारी एजेंसियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है और बेहतर सड़कों की मांग कर रहा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि करीब 70 लोग आंदोलन का हिस्सा हैं। उन्होंने रोहतक रोड पर कैरिजवे के एक हिस्से को जाम कर दिया है जिससे यातायात प्रभावित हुआ है। हम ग्रामीणों से बातचीत कर रहे हैं और मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

गांवों के निवासियों ने कहा कि मानसून के दौरान, सड़कों पर जलभराव हो जाता है और उनकी हालत खराब हो जाती है। ग्रामीणों ने संबंधित सरकारी एजेंसियों को मौजूदा स्थिति के बारे में लिखा है। हाल ही में, हमने ग्रामीणों और दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के बीच एक बैठक आयोजित की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News