मैं बेटी को न्याय दिलाने के लिए लड़ती रहूंगी, 16 दिसंबर को दोषियों को दें फांसी: निर्भया की मां

12/13/2019 1:33:29 PM

नई दिल्ली: दिल्ली में 2012 में हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले की पीड़िता निर्भया की मां ने कहा कि वह चाहती हैं कि दोषियों को 16 दिसंबर को ही फांसी दी जाए। गौरतलब है कि 16-17 दिसंबर 2012 की दरमियानी रात दक्षिण दिल्ली में एक चलती बस में छह लोगों ने 23 वर्षीय छात्रा का सामूहिक दुष्कर्म किया था। उन्होंने बर्बरता के बाद उसे सड़क पर फेंक दिया था। निर्भया की मां ने मौत की सजा के खिलाफ चार दोषियों में से एक की पुनर्विचार याचिका का विरोध करते हुए उच्चतम न्यायालय का रुख किया है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि वह जब तक जीवित हैं तब तक अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करती रहेंगी। दोषी की पुनर्विचार याचिका पर 17 दिसंबर को सुनवाई होगी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं अपनी बेटी को न्याय दिलाने और मुझसे मेरी बेटी को छीन लेने वाले दोषियो को फांसी दिलाने के लिए संघर्ष करती रहूंगी। 

PunjabKesari

मैं दोषियों को 16 दिसंबर से पहले फांसी पर लटकते हुए देखना चाहती हूं। दिल्ली की एक अदालत 18 दिसंबर को दोषियों को फांसी की सजा देने पर अमल करने वाली एक याचिका पर सुनवाई करेगी। बर्बर हमले की शिकार छात्रा को निर्भया नाम दिया गया था। उसने 29 दिसंबर को सिंगापुर के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

PunjabKesari


Edited By

Anil dev

Related News