दिल्लीः मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या, कोरोना मरीजों का करते थे इलाज

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 09:55 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर ने शुक्रवार को देर रात आत्महत्या कर ली। मृतक डॉक्टर की पहचान विवेक राय के रूप में हुई है। 35 वर्षीय विवेक मालवीय नगर में अपनी पत्नी के साथ रहते थे। वह साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में काम करते थे। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व प्रमुख डॉक्टर रवि वानखेड़कर ने ट्वीट कर दावा किया कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर के चलते विवेक तनाव में थे। इसी वजह से उन्होंने खुदकुशी जैसा घातक कदम उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मालवीय नगर पुलिस ने बताया कि एक महिला ने उन्हें कॉल करके सूचना दी कि उनकी दोस्त के पति दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। जानकारी मिलने के बाद ASI जगदीश कुमार मौके पर पहुंचे और पाया कि विवेक राय का शव साड़ी के सहारे सीलिंग फैन से लटका हुआ था। क्राइम टीम ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल की। 

कमरे की तलाशी में पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें विवेक ने आत्महत्या के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए AIIMS मॉर्चरी में भिजवाया गया। दिल्ली पुलिस के DCP ने इस बारे में कहा कि प्राथमिक जांच के बाद यह पाया गया है कि सुसाइड नोट में हत्या की वजह का जिक्र नहीं किया गया है। विवेक राय ने नोट में सभी लोगों की बेहतरी की कामना की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News