दिल्ली:  एक गलती और पल भर में खत्म हो गया पूरा परिवार, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 10:11 AM (IST)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक घर में भीषण आग लगने से परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। यह हादसा सुबह 4 बजे हुआ। दरअसल, दिल्ली के पुराने सीमापुरी इलाके में हुए इस हादसे की सूचना फायर ब्रिगेड को 4.07 बजे मिली जिसके बाद आग पर काबू पाई गई।
 

अधिकारियों ने कहा कि तीन मंजिला इमारत की तीसरी मंजिल पर स्थित एक कमरे से सभी चारों शवों को बरामद किया गया है। फायर विभाग के अनुसार, परिवार के सभी सदस्यों की मौत दम घुंटने के कारण हुई है। 
 

मृतकों की पहचान 58 वर्षीय होरीलाल, 55 वर्षीय पत्नी रीना, 24 वर्षीय बेटे आशु और 18 वर्षीय बेटी रोहिणी के रूप में की गई है। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 
 

परिवार के सबसे बड़े होरीलाल शास्त्री भवन में फोर्थ ग्रेड के अधिकारी थे और मार्च 2022 में रिटायर होने वाले थे। वहीं, उनकी पत्नी नगर निगम में सफाईकर्मी थीं। उनका बेटा आशु  नौकरी की तलाश में था जबकि बेटी सीमापुरी के सरकारी स्कूल में 12वीं की छात्रा थी।
 

शुरूआती जांच के अनुसार, घटना का कारण एक मच्छर मारने का कॉयल था जिससे आग लग गई और पूरा घर धुएं से भर गया।  पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 436 और 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News