दिल्ली भाजपा ने कार्यकारी बैठक में AAP सरकार को घेरा, PM मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 04:45 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई की कार्यकारी समिति की बैठक के दूसरे दिन अरविंद केजरीवाल नीत सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साधा गया और इंडिया गेट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा और केंद्र नीत अन्य परियोजनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की गई। यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी ने केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार में आबकारी, बिजली विभाग और कक्षाओं के निर्माण की परियोजना सहित विभिन्न विभागों में ‘भ्रष्टाचार' का आरोप लगाया। दिल्ली सरकार या ‘आप' की ओर से तत्काल भाजपा के आरोपों पर प्रतिक्रिया नहीं आई है।

दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेव ने ट्वीट किया, ‘‘ कार्यकारी समिति की बैठक का आज दूसरा दिन है। आज की चर्चा में हम दिल्ली सरकार के भ्रष्ट चेहरे को बेनकाब करने की कोशिश करेंगे। विभिन्न ‘घोटालों' पर चर्चा होगी।'' उल्लेखनीय है कि गत कई महीनों से भाजपा आप सरकार पर आबकारी विभाग में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगा रही है। सचदेव ने कहा कि दिसंबर में हुए दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव पर भी चर्चा की गई। उन्होंने कहा, ‘‘एमसीडी चुनाव विधानसभा के 70 में से 68 निर्वाचन क्षेत्रों में हुए। हमने इनमें 26 सीटों पर जीत दर्ज की और अगली बार हम इस संख्या को दोगुना कर सकते हैं।''

 भाजपा की दिल्ली इकाई की कार्यकारी समिति की बैठक शुक्रवार को शुरू हुई थी जिसमें अगले 400 दिनों तक जनसंपर्क का आह्वान किया गया ताकि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित की जा सके। बिधूड़ी ने संवाददाताओं से कहा कि आप के जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को ‘‘जेल में रहकर भी वेतन मिल रहा है'' और यह मुद्दा भी उठाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News