दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता का विवादित ट्वीट, राजीव गांधी को बताया 'फादर ऑफ मॉब लिंचर'

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 07:46 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजनीति में एक-दूसरे पर कीचड़ उछालना अब आम हो चला है। पहले कांग्रेस आईटी हेड दिव्या स्पंदना उर्फ रम्या का पीएम मोदी पर विवादित ट्वीट हो या अब दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का ट्वीट। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर विवादित ट्वीट किया है। उन्होंने 1984 में हुए सिख के कत्ल-ए-आम के संदर्भ में ट्वीट करते हुए बग्गा के राजीव गांधी को 'फादर ऑफ मॉब लिंचर' करार दिया है।

PunjabKesari

बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'फादर ऑफ मॉब लिंचर' राजीव गांधी आज जिंदा नहीं है, लेकिन जितने सिखों के कत्ल उन्होंने किए हैं, एक फांसी पर लटकता हुआ स्टैच्यू तो राजीव गांधी का भी बनता है, इसी ट्वीट को शेयर करते हुए बग्गा ने लिखा है। 'स्टैच्यू ऑफ मॉब लिंचर'


दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता का ट्वीट उस समय आया है, जब शिरोमणि अकाली दल ने शनिवार को 1984 के सिख दंगा पीड़ितों के इंसाफ की मांग को लेकर दिल्ली में मार्च निकाला। मार्च गुरुद्वारा प्रतापगंज से शुरू हुआ था और संसद मार्ग के बाहर जाकर खत्म हुआ। इस मार्च का नेतृत्व पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने किया।

PunjabKesari

इससे पहले कांग्रेस मीडिया सेल की हेड दिव्या स्पंदना उर्फ रम्या ने भी पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। स्पंदना का ट्वीट पीएम मोदी के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के अनावरण के बाद आया था। दिव्या स्पंदना का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और लोग उनकी आलोचना भी कर रहे थे।


रम्या ने पीएम मोदी की एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के अनावरण के बाद की है और पीएम मोदी सरदार पटेल के पैरों के पास खड़े नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के साथ रम्या ने कैप्शन में जो लिखा था, विवाद उसी को लेकर हुआ। रम्या ने लिखा, Is that bird dropping? उनके इस कैप्शन से साफ जाहिर होता है कि उन्होंने चिड़िया की बीट की तरफ इशारा किया था। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News