'महिलाओं का सम्मान नहीं करती कांग्रेस', राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के साथ हुए दुर्व्यवहार पर बोली बीजेपी

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 03:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता और राज्य में मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किए जाने की खबर के बाद सत्ताधारी दल भाजपा ने विपक्षी दल पर निशाना साधते हुए कहा है कि महालक्ष्मी वंदन की बात करने वाली पार्टी महिलाओं का सम्मान नहीं करती है। सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर मंगलवार की रात कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा की पोस्ट और बुधवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो आने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

PunjabKesari

''कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं
राधिका खेड़ा ने मंगलवार रात 'एक्स' में एक पोस्ट कर कहा, ''कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। करूंगी खुलासा …!!'' वहीं बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जिसमें एक महिला रोते हुए किसी से फोन पर बात कर रही है। बताया जाता है कि यह वीडियो राधिका खेड़ा का है। वीडियो में महिला फोन पर यह कहते नजर आ रही है ''आज मेरे साथ जो हुआ है वह 40 वर्ष में नहीं हुआ। जो मेरी इन्सल्ट हुई है... मेरे ऊपर चिल्लाया गया... उसका वीडियो भी बनाया गया। मुझे गेट आउट होने को बोला गया। जब मैं उससे बात करती हूं... मुझपर चिल्लाता है...। मैंने पहले भी आपको बताया था। मैं पार्टी से भी इस्तीफा दे रही हूं।'' जब राधिका खेड़ा से इस संबंध में बात करने की कोशिश की गई तब उन्होंने कहा कि वह बाद में बात करेंगी।
 

छत्तीसगढ़ में आपको कुछ नहीं होगा भाजपा की गारंटी
संवाददाताओं ने जब सरगुजा जिले में पार्टी के राज्य प्रभारी सचिन पायलट से इस संबंध में सवाल किया तब पायलट ने कहा, ''ऐसा कोई विवाद हुआ नहीं है और न ही मेरी जानकारी में है।'' खेड़ा के पोस्ट और वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद भाजपा के प्रवक्ता केदार गुप्ता ने एक वीडियो संदेश में कहा, ''कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा जी का आंसू बहाता हुआ, दिल को दुखाता हुआ वीडियो सामने आया है। कौशल्या मां की धरती में यदि कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता दुखी हैं तब हमारा भी मन विचलित होता है। आप कांग्रेसियों से बचिये राधिका जी, छत्तीसगढ़ में आपको कुछ नहीं होगा। यह नरेन्द्र मोदी की और विष्णुदेव साय के सुशासन की गारंटी है।''

PunjabKesari

कांग्रेस अपनी ही पार्टी के महिलाओं का सम्मान नहीं करते
गुप्ता ने कहा है, ''ये (कांग्रेस) महालक्ष्मी वंदन (कांग्रेस पार्टी का महिलाओं को प्रति वर्ष एक लाख रुपए देने का वादा) की बात करते हैं और अपनी ही पार्टी कांग्रेस की महिलाओं का सम्मान नहीं करते। इन्होंने महिला का अपमान किया है। अब कांग्रेस का विनाश तय है।'' कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि पार्टी के मीडिया और प्रचार विभाग क़े राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन खेड़ा के बुधवार को रायपुर दौरे को लेकर मंगलवार को प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में राधिका खेड़ा और छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला के बीच कथित तौर पर कहासुनी हुई थी। इसके बाद राधिका खेड़ा ने इसकी शिकायत पार्टी के नेताओं से की थी। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि जल्द ही राधिका इस संबंध में मीडिया में कुछ अन्य खुलासा कर सकती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News