विधानसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं होने पर कपिल मिश्रा ने साधा केजरीवाल पर निशाना

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2018 - 12:34 PM (IST)

नई दिल्ली: तीन दिवसीय चलने वाले दिल्ली विधानसभा सत्र में कई अहम मुद्दों पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर हंगामा हुआ। उन अहम मुद्दों में से एक मुद्दा सीलिंग का भी था। लेकिन जिस वक्त विधानसभा की कार्यवाही चल रही थी उस समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद इस कार्यवाही में शामिल नहीं हुए थे।

जिसको लेकर विपक्ष ने उन्हें जमकर घेरा बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल को सही मायने मे दिल्ली के लोगों से कोई लेना - देना ही नहीं है। विधानसभा से कुछ मीटर की दूरी पर मुख्यमंत्री आवास होने के बावजूद भी अरविंद केजरीवाल पूरे सत्र से गायब रहे। केवल राजनीतिक बयान बाजी करने के लिए सत्र बुलाने से दिल्ली वासियों को कोई लाभ नहीं होने वाला है। 

इसके साथ ही बीजेपी के अलावा 'आप' के पूर्व नेता कपिल मिश्रा जो की हमेशा से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री को घेरते हुए नजर आते है। इस बार भी उन्होंने इस मुद्दे को लेकरअरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। अपने ट्वीट में कपिल मिश्रा ने कहा कि पूरे विधानसभा सत्र में एक दिन भी सदन में नहीं आया घुँघरू सेठ'। 

इतना ही नहीं दिल्ली विधानसभा के दूसरे दिन काफी नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिला जब 'आप' के निलंबित नेता कपिल मिश्रा को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसने को लेकर अध्यक्ष के आदेश पर मार्शल की सहायता से बाहर निकलवा दिया गया।  इतना ही नहीं बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा को भी कपिल मिश्रा के साथ मार्शल से बाहर करवा दिया गया था। जिसका विरोध करते हुए कपिल मिश्रा ने मुंह पर पट्टी बांध कर दिल्ली विधानसभा में शामिल होने पहुंचे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News